Gujarat Exclusive > राजनीति > 14 घंटों तक चली CBI की छापेमारी, सिसोदिया बोले- हम ईमानदार लोग इनसे नहीं डरते

14 घंटों तक चली CBI की छापेमारी, सिसोदिया बोले- हम ईमानदार लोग इनसे नहीं डरते

0
140

नई आबकारी नीति को लेकर कल सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत दो नौकरशाहों के आवास पर छापेमारी की थी. छापेमारी की यह कार्रवाई देर रात तक जारी रही. आबकारी नीति मामले में 14 घंटे की छापेमारी के बाद सीबीआई अधिकारी रात 10 बजे के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास से रवाना हुए.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अधिकारियों के रवाना होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि CBI को ऊपर से कंट्रोल करके दिल्ली सरकार के अच्छे काम को रोकने की कोशिश की जा रही है. हम ईमानदार लोग हैं, हमने कहीं कुछ गलत काम नहीं किया है. केंद्र सरकार जितना CBI का दुरुपयोग करना चाहें कर लें क्योंकि हमने कोई गलत काम नहीं किया है.

इतना ही नहीं मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि CBI की टीम ने पूरे घर की तलाशी ली है, मेरा फोन और कंप्यूटर सीज करके ले गए हैं. हमने जांच में पूरा सहयोग दिया है और आगे भी पूरा सहयोग देंगे. हमने कोई गलत काम नहीं किया इसलिए हम डरते नहीं है. CBI को ऊपर से कंट्रोल किया जा रहा है.

गौरतलब है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 15 लोगों के खिलाफ सीबीआई द्वारा दर्ज FIR में नामजद किया गया है. आबकारी अधिकारियों, शराब कंपनी के अधिकारियों, डीलरों के साथ-साथ अज्ञात लोक सेवकों और निजी व्यक्तियों के नाम मामले में दर्ज किया गया है. सीबीआई की इस कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

मथुरा बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, भगदड़ की वजह से 2 श्रद्धालुओं की मौत