Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरे का दूसरा दिन, बीरभूम पहुंचे शाह ने टैगोर को दी श्रद्धांजलि

अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरे का दूसरा दिन, बीरभूम पहुंचे शाह ने टैगोर को दी श्रद्धांजलि

0
419

पश्चिम बंगाल में विधानसभा का चुनाव अगले साल है लेकिन भाजपा अभी से ही चुनावी तैयारियों में जुट गई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है. West Bengal Amit Shah

चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में ममता बनर्जी के गढ में पहुंचे अमित शाह शनिवार को पूरे दिन वो अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होते रहे.

शाह पहले कोलकाता में स्वामी विवेकानंद के पैतृक घर पहुंचे थे इसके बाद वो रामकृष्ण मिशन भी गए.

टीएम के गढ़ में अमित शाह West Bengal Amit Shah

अमित शाह पश्चिम बंगाल के दूसरे दिन टीएमसी के गढ़ में पहुंचे इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गृह मंत्री अमित शाह का ढोल और नगाड़े के साथ स्वागत किया. West Bengal Amit Shah

बीरभूम के शांति निकेतन में रवींद्र भवन पहुंचकर गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर को पुष्पांजलि अर्पित की. उसके बाद शाह विश्वभारती विश्वविद्यालय पहुंचे जहां सांस्कृतिक प्रोग्राम में हिस्सा लिया.

उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह बांग्लादेश भवन सभागार में अपना संबोधन देंगे.

गायक के घर भोजन कर रोड शो करेंगे शाह West Bengal Amit Shah

गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं. आज उनके बंगाल दौरे का दूसरा दिन है. पारुलदंगा में बाउल गायक परिवार के घर पर भोजन करेंगे. यहां भोजन करने के बाद शाह ममता के गढ़ में रोड शो करेंगे.

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के कई नेता पार्टी से बगावत कर भाजपा का दामन थाम चुके हैं.

टीएमसी के बागी विधायकों को भाजपा में शामिल करने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला. West Bengal Amit Shah

शाह ने कहा, “क्यों इतने सारे लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़ रहे हैं. इसके पीछे ममता का कुशासन, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद है. दीदी यह तो सिर्फ आगाज है, चुनाव आने तक आप अलग-थलग पड़ जाएंगी.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

किसानों के आंदोलन के बीच पीएम मोदी पहुंचे गुरु तेग बहादुर के शहीदी दिवस पर गुरुद्वारा