Gujarat Exclusive > राजनीति > बंगाल पहुंचे मध्य प्रदेश के CM शिवराज, कहा- दो मई को दीदी जाएंगी और BJP आएगी

बंगाल पहुंचे मध्य प्रदेश के CM शिवराज, कहा- दो मई को दीदी जाएंगी और BJP आएगी

0
199

चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया है. तारीखों के ऐलान के बाद पश्चिम बंगाल में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है.

तारीखों के ऐलान के साथ पश्चिम बंगाल में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है. West Bengal Shivraj Singh Chauhan

इस बीच पश्चिम बंगाल पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि 2 मई दीदी गईं और भाजपा आई.

ममता पर जमकर बरसे शिवराज सिंह चौहान

पश्चिम बंगाल पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोलकाता में स्थित दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन कर पूजा किया. West Bengal Shivraj Singh Chauhan

मंदिर के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए चौहान ने कहा ममता दीदी ने आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलने दिया.

बंगाल को पहले कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने बर्बाद किया और बाद में टीएमसी ने तबाह किया. टीएमसी का नाम तोड़ो, मारो, काटो हो गया है.

परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के बाद चुनावी सभा को करेंगे संबोधित West Bengal Shivraj Singh Chauhan

दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन करने के बाद शिवराज सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर शुरू हो गई है. ममता सरकार केंद्र की योजनाओं को राज्य में लागू नहीं करती.

मिल रही जानकारी के अनुसार मंदिर में दर्शन करने के बाद वह धुलागोरी मोड़ के लिए रवाना हो गए हैं. यहां निकलने वाली परिवर्तन रैली में वह शामिल होंगे.

उसके बाद धुलागोरी मोड़, आलमपुर और हावड़ा साउथ में शिवराज सिंह चौहान चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे. West Bengal Shivraj Singh Chauhan

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होंगे. पहले चरण के लिए वोटिंग 27 मार्च को होगी. एक अप्रैल को दूसरे चरण जबकि तीसरे चरण का 6 अप्रैल को मतदान होगा.

वहीं चौथे चरण का 10 अप्रैल, 17 अप्रैल को पांचवें, 22 अप्रैल को छठे, 26 अप्रैल को सातवें और 29 अप्रैल को अंतिम चरण का मतदान होगा. West Bengal Shivraj Singh Chauhan

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘मन की बात’ में बोले पीएम मोदी, जल ही जीवन, श्रद्धा और विकास की धारा