Gujarat Exclusive > गुजरात > ऐसा क्या हुआ कि शादी से पहले लड़की-लड़का बने भाई-बहन? सूरत में संबंधों को तार-तार करने वाला मामला

ऐसा क्या हुआ कि शादी से पहले लड़की-लड़का बने भाई-बहन? सूरत में संबंधों को तार-तार करने वाला मामला

0
356

गुजरात में इन दिनों विवाह का सीजन चालू है. ऐसे में सूरत में दो परिवार के बीच विवाह से पहले की तैयारियां चल रही थी. इसी दौरान फरवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े को बड़े झटका लगा है, जिसके बाद लोग तरह-तरह का सवाल कर पूछे रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ कि शादी से बिल्कुल पहले ये जोड़ा कैसे भाई-बहन के रिश्ते में बंध गये. जानकर हैरानी होगी कि इस रिश्ते की वजह से ही इन दोनों की शादी तो रुक ही गई साथ ही साथ विवाद भी खड़ा हो गया. क्या है पूरा मामला आईये जानते हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार सूरत के काटरगाम इलाके में रहने वाले दूल्हे की शादी नवसारी जिला में रहने वाली एक युवती के साथ होने वाली थी. ये रिश्ता आगे बढ़ता इससे पहले दूल्हे का पिता और दुलहन की मां लापता हो गए. परिवार के मुताबिक, दूल्हे के पिता और दुलहन की मां एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे और यह आशंका है कि एक दूसरे के प्यार में पड़कर उन्होंने शादी कर ली.

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लापता होने से पहले ही दोनों एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. 10 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस दोनों का पता नहीं लगा पाई, तो दोनों परिवारों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया. अब ये पूरा मामला पुलिस स्टेशन पहुंच गया है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.