Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के सूरत में आखिर क्यों पिता ने पुत्र को उतार दिया मौत के घाट?

गुजरात के सूरत में आखिर क्यों पिता ने पुत्र को उतार दिया मौत के घाट?

0
17132

सूरत के लालगेट थानाक्षेत्र के राणी तलाव में शुक्रवार को कर्फ्यू खत्म होते ही एक व्यक्ति ने अपने इकलौते एनआरआई पुत्र पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. शुक्रवार शाम हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

लालगेट स्थित राणी तालाब में भारबंदवाड़ में 68 वर्षीय अब्दुल हमीद मोहम्मद मणियार पत्नी शमशुन्नीशा के साथ रहते हैं. उनका 36 वर्षीय बेटा इमरान 10 साल से लंदन में रहते हुए एक होटल में नौकरी करता था. लॉकडाउन के पहले इमरान अपनी गर्भवती पत्नी और एक साल के बेटे के साथ परिवार से मिलने सूरत आया हुआ था. यहां आकर उसने अपने घर को रिनोवेट भी करवाया. इसके लिए इमरान ने अपने पिता से1 लाख 80 हजार रुपए लिए थे. पिता अपने पैसे वापस मांग रहे थे. जिससे दोनों में अक्सर विवाद होते रहता था.

किस्मत ने नहीं दिया साथ

इमरान 10 अप्रैल को लंदन जाने वाला था. परंतु फ्लाइट कैंसल हो जाने के कारण उसने जाने का विचार त्याग दिया. इसके बाद 25 अप्रैल को जाना तय हो गया. 24 अप्रैल को पिता-पुत्र में पैसे को लेकर फिर विवाद हुआ. पिता पैसे की मांग कर रहे थे और बेटा पैसा देने की स्थिति में नहीं था. इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया.आवेश में आकर अब्दुल हमीद ने इमरान पर सब्जी काटने वाले चाकू से वार कर दिया. बेटे को बचाने आई उसकी मां को भी हाथ में चोट लगी. इमरान को चाकू के साथ बुरहानी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कोरोना को लेकर केंद्रीय टीम के साथ बैठक, अहमदाबाद की परिस्थिति पर हुई चर्चा