Gujarat Exclusive > गुजरात > पत्नी ने पति पर अन्य महिला से संबंध का लगाया आरोप, ससुराल वालों मकान से नीचे फेंका

पत्नी ने पति पर अन्य महिला से संबंध का लगाया आरोप, ससुराल वालों मकान से नीचे फेंका

0
983

अहमदाबाद: मेघाणीनगर के चुवाणनगर में बुधवार सुबह पारिवारिक विवाद बढ़ने के बाद पत्नी को ससुराल वालों ने घर के पहले मंजिले से नीचे फेंक दिया. पत्नी पति पर शक कर रही थी कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है. इसी बात को लेकर होने वाली तकरार इतनी बढ़ गई कि ससुराल वालों ने महिला को घर से नीचे फेंक दिया. महिला ने एयरपोर्ट कार्गो (जीएसईपी) में सेक्शन अधिकारी के रूप में काम करने वाले पति, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मेघाणीनगर रामेश्वर के चुवाणनगर में रहने वाली दीपिकाबेन जिग्नेशभाई कोयेटिया ने अपने पति जिग्नेश, ससुर प्रवीणभाई और सास चंद्रिकाबेन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिग्नेशभाई से दीपिका की शादी 2010 में हुई थी. शादी के बाद पति और पत्नी एक दूसरे पर शक करते थे कि उनका किसी अन्य के साथ अफेयर चल रहा है.

पति के मोबाइल फोन पर अन्य महिलाओं का आया मैसेज

शिकायत के अनुसार दीपिका ने देखा कि उसके पति के मोबाइल फोन पर महिलाओं का मैसेज आने लगा. जिसके बाद दीपिका ने उसे समझाया बावजूद इसके जिग्नेश अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखता था. वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था और 5 लाख रुपया दहेज के तौर पर मांग करता था.”

बुधवार की सुबह दीपिका अपनी बहन से मोबाइल पर बात कर रही थी. उसी समय पति, सास और ससुर ने कहा मायके में किसी से बात करने की जरूरत नहीं. जिसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया फिर दीपिका घर से नीचे पकड़कर फेंक दिया.

घायल महिला को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि मकान से गिरने की वजह से उसके दोनों पैर में फेक्चर आ गया है. पत्नी के शिकायत पर मेघाणीनगर पुलिस ने आरोपी जिग्नेश के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

CBSE की तर्ज पर गुजरात शिक्षा बोर्ड भी कम करेगा पाठ्यक्रम