Gujarat Exclusive > राजनीति > उत्तर प्रदेश : भदोही से भाजपा विधायक सहित 7 के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

उत्तर प्रदेश : भदोही से भाजपा विधायक सहित 7 के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

0
372

उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित 7 लोगों के खिलाफ बुधवार को गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि एक महिला ने गत 10 फरवरी को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके साथ भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके साथियों संदीप, सचिन, चंद्रभूषण, दीपक, प्रकाश और नीतेश ने एक होटल में एक महीने तक बारी-बारी से बलात्कार किया. इसके अलावा एक बार जब वह गर्भवती हुई तो ज़बरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया गया.

इस मामले में विधायक और उनके परिवार के 6 लोगों पर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. वाराणसी की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया था कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भदोही की एक होटल में उसके साथ रेप किया गया. वाराणसी की रहने वाली विधवा महिला ने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत की थी कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया और भदोही के एक होटल में कई दिन तक उसको रखा. होटल में बीजेपी विधायक ने उसके साथ रेप किया. उसके बाद विधायक के भतीजों और बेटों ने भी रेप किया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा को सौंपी गई थी. महिला के बयान और होटल सहित तमाम बिन्दुओं पर जांच के बाद भाजपा विधायक समेत सातों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. सिंह ने बताया कि महिला का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के साथ मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी. अभी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं होगी.