Gujarat Exclusive > हमारी जरूरतें > OYO से जुड़कर हो सकता है आपको बड़ा फायदा, खाली पड़ी प्रॉपर्टी में होटल बनाने के लिए कंपनी करेगी मदद

OYO से जुड़कर हो सकता है आपको बड़ा फायदा, खाली पड़ी प्रॉपर्टी में होटल बनाने के लिए कंपनी करेगी मदद

0
323

आपके पड़ोस के होटल को भी अपने नेटवर्क में शामिल कर लेने के बाद अब ओयो रूम्स की योजना देश भर में खाली पड़ी प्रॉपर्टी में मौजूद अवसरों का लाभ उठाने की है. इनमें रेजिडेंशियल अपार्टमेंट भी शामिल हैं. सॉफ्ट बैंक के निवेश वाली कंपनी ने घर के मालिकों तक पहुंच बनाई है और उन्हें मिनी होटल रूम्स में बदलने में मदद कर रही है. यह गेस्ट को किराये पर दिया जा सकेगा.

ट्रैवल के साथ-साथ हॉटेल के बिजनेस भी खूब फल-फूल रहा है. यदि आपके पास कोई ऐसी प्रॉपर्टी है जो इस्तेमाल में नहीं आ रही तो आप उससे हॉटेल बनाकर बिजनेस कर सकते हैं. यदि आपको हॉटेल इंडस्ट्री का आइडिया नहीं है तो आप ओयो से जुड़कर लाभ कमा सकते हैं.

जी हां, ओयो ने अपने नए बिजनेस मॉडल में उन प्रॉपर्टीज पर फोकस किया है जो इस्तेमाल में नहीं हैं या आउटडेटिड हो गई हैं. ऐसी प्रॉपर्टी के मालिक ओयो से जुड़कर खूब मुनाफा कमा रहे हैं. इससे आपको अपनी मौजूदा प्रॉपर्टी पर रिटर्न की पूरी गांरटी मिलेगी. हॉटेल बनाने से लेकर उसे मेंटेन करने तक में ओयो ना सिर्फ आपकी मदद करके बल्कि आर्थिक सहायता भी देगी.

आज की जरूरत के हिसाब से हॉटेल को बनाकर, उसमें सुविधा मुहैया करवाकर आपकी प्रॉपर्टी को ओयो अपटूडेट करेगा. आपको बस घर बैठे-बैठे रेवेन्यू चैक मिलेगा. ओयो की कंसलटेंट टीम से लेकर सेल्स टीम सभी आपके साथ पूरा सहयोग करते हैं. अब आपके पास भी कोई ऐसी प्रॉपर्टी हो जिसे हॉटेल में तब्दील किया जा सकता हो तो आप उसके लिए सीधा ओयो से संपर्क कर सकते हैं.