Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: तालाबंदी के बीच गर्लफ्रेंड मिलने जाता था युवक, पिता ने लगाई फटकार तो की आत्महत्या

सूरत: तालाबंदी के बीच गर्लफ्रेंड मिलने जाता था युवक, पिता ने लगाई फटकार तो की आत्महत्या

0
705

गुजरात में पिछले 24 घंटों में 326 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्‍या 4721 हो गई है, जबकि 736 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर जा चुके हैं और 236 की मौत हो चुकी है. गुजरात में कोरोना वायरस ने सबसे अधिक अहमदाबाद शहर को प्रभावित किया है. यहां कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा 3293 मामले दर्ज हो चुके है. वहीं दूसरे नंबर पर सूरत आता है जहां 644 कोरोना संक्रमित मामले पाए गए हैं.

ऐसे में लॉकडाउन में बार-बार घर के बाहर गर्लफ्रेंड को देखने जाने पर एक युवक के पिता ने उसे जमकर फटकार लगाई. पिता की डांट से नाराज युवक ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. मामला गुजरात के सूरत जिले का है. जहां 19 वर्षीय युवक हीरा कारीगर था और वह लॉकडाउ का पालन नहीं कर रहा था.

पुलिस ने बताया कि युवक का नाम अजय ढोलकिया था. वह कपोडरा के हस्तिनापुर सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहता था. लॉकडाउन में बिना काम के अजय घर से बाहर घूमने जाता था. पिता ने बताया कि पास में ही अजय की गर्लफ्रेंड का घर है. वह घर से बाहर रोज कम से कम एक बार उसे देखने जाता था.

पिता के बार-बार मना करने पर भी वह नहीं मान रहा था. जिसके बाद पिता ने उसे जमकर फटकार लगाई, जिसके बाद उसने पिता से बहस की और गुस्से में घर के बाहर निकल गया.

जब वह वापस नहीं आया, तो उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की और कपोडरा पुल पर उसकी चप्पलें मिलीं. तापी नदी के पास चप्पलें मिलने के बाद उन्हें कुछ आशंका हुई. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि अजय अपनी गर्लफ्रेंड को देखने जाता था.

सूरत फायर ऐंड इमरजेंसी सर्विस की एक टीम ने अजय के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने उसकी जेब से एक सुइसाइड नोट बरामद किया जिसमें अजय ने लिखा कि उसे अपने प्यार को लेकर कुछ समस्या है, जिस कारण वह आत्हत्या कर रहा है.

सूरत से चलेंगी 20 श्रमिक स्पेशल ट्रेन, आज ओडिशा के लिए रवाना होगी पहली सवारी गाड़ी