Gujarat Exclusive > यूथ > भारतीय क्रिकेटर चहल ने मंगेतर धनश्री संग रचाई शादी, साझा की शादी की खूबसूरत तस्वीर

भारतीय क्रिकेटर चहल ने मंगेतर धनश्री संग रचाई शादी, साझा की शादी की खूबसूरत तस्वीर

0
265

दुनिया भर के बल्लेबाजों को अपनी ऊंगलियों पर नचाने वाले भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी मंगेतर धनश्री संग आज शादी रचा ली. उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर साझा की है. तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. हाल ही में दोनों ने सगाई की थी और तब चहल ने कहा था कि समय मिलने के बाद दोनों सात फेरे लेंगे.

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी. आईपीएल 2020 के दौरान धनश्री भी चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ यूएई में मौजूद थीं. धनश्री अक्सर मैच के दौरान चहल (Yuzvendra Chahal) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट करती दिखती थीं. चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री की शादी के बाद दोनों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 988 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 2.37 लाख पार

 

 

कौन हैं धनश्री

मालूम हो कि धनश्री एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं. धनश्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. वह अपनी खु़द की डांस कंपनी धनश्री वर्मा कंपनी चलाती हैं. कोरोना वायरस महामारी के बीच युजवेंद्र चहल कुछ जूम वर्कशॉप में इंस्टाग्राम आइकन धनश्री वर्मा के साथ दिखाई दिए थे. धनश्री के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह ‘डॉक्टर, कोरियोग्राफर, यूट्यूबर और धनश्री वर्मा कंपनी के संस्थापक’ हैं और उनके 25 लाख फॉलोअर्स हैं.

ऑस्ट्रेलिया में नहीं चले चहल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेले गए छोटे फॉर्मेट में चहल कोई खास कमाल नहीं कर पाए. उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया था. इसलिए वो ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत आ गए थे. भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुरी हार झेलनी पड़ी थी. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 सीरीज जीतने में सफल रही है तो वहीं वनडे सीरीज में 2-1 से हार मिली थी. विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौट आए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें