Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अंडमान-निकोबार पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

अंडमान-निकोबार पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

0
302

अंडमान-निकोबार: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों अंडमान-निकोबार के दौरे पर है. अमित शाह ने आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वीप से अंडमान-निकोबार के लिए विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस मौके पर उनके साथ अंडमान-निकोबार के लेफ्टिनेंट गवर्नर एडमिरल डी. के. जोशी (रिटायर्ड) भी मौजूद रहे. इस मौके पर शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

अंडमान-निकोबार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के समय एक सरकार सोचती थी, दूसरी सरकार योजना बनाती थी, तीसरी सरकार टेंडर निकालती थी, चौथी सरकार काम शुरू करती थी और पांचवीं सरकार उसका उद्घाटन करती थी. लेकिन मोदी जी ने एक नई कार्यसंस्कृति बनाई है, मोदी जी ही भूमिभूजन करते हैं और मोदी जी ही उसका उद्घाटन करते हैं.

गृह मंत्री ने आगे कहा कि आज यहां 14 परियोजनाओं का उद्घाटन हुआ है जिसकी कुल कीमत 299 करोड़ है. 12 परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ है उसकी लागत 643 करोड़ रुपए है. अंडमान के छोटे से द्वीप के अंदर लगभग 1,000 करोड़ रुपए के विकास योजनाओं को शुरू कर रहे हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि अगर हम हमारा जीवन देश के लिए जिए, हमारे जीवन की समस्त गतिविधियों को देश के साथ जोड़ के देंखे और देश की छोटी-छोटी समस्याओं को दूर करने के लिए हम गिलहरी की तरह योगदान कर ले तो देश को महान बनने से कोई नहीं रोक सकता.

सूरत: 7 छात्र कोरोना से संक्रमित, 14 दिनों के लिए ट्यूशन क्लास बंद